Dhiraj Sahu- चुनाव से दूर होकर भी चर्चा में हैं धीरज साहू, संकट की घड़ी में कांग्रेस पार्टी ने किया किनारा

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand News:कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू (Dhiraj Sahu) के ठिकाने से बरामद 350 करोड़ से अधिक की नकदी उनके राजनीतिक सफर में बाधक बन गया है। उन्हें फिर से राज्यसभा नहीं भेजा गया और लोकसभा चुनाव में भी उन्

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand News:कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू (Dhiraj Sahu) के ठिकाने से बरामद 350 करोड़ से अधिक की नकदी उनके राजनीतिक सफर में बाधक बन गया है। उन्हें फिर से राज्यसभा नहीं भेजा गया और लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने दावेदारी नहीं की। उनके करीबियों ने भी चुनाव में किनारा कर लिया है। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के चुनावी अभियान में भी वे कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

loksabha election banner

संकट की घड़ी में कांग्रेस पार्टी ने किया किनारा

संकट की घड़ी में कांग्रेस पार्टी ने भी उनके किनारा कर लिया है। उनके पास कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी नहीं है। हालांकि, चुनावी राजनीति से फिलहाल पूरी कटे चल रहे धीरज प्रसाद साहू (Dhiraj Sahu) चुनावी जनसभाओं में चर्चा के केंद्र में अवश्य हैं। लोहरदगा संसदीय क्षेत्र की चुनावी सभा में पीएम नरेन्द्र मोदी उनका नाम लेकर वाहवाही बटोर गए। उन्होंने यहां तक कहा कि इतनी नकदी बरामद हुई कि नोट गिनने में मशीन तक हांफने लगा। लोहरदगा धीरज प्रसाद साहू का गृहक्षेत्र है।

चाईबासा की जनसभा में पीएम मोदी ने किया था उनका जिक्र

यहां उनका प्रभाव भी बताया जाता है। चाईबासा की जनसभा में भी उनका जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को यह कहकर झकझोरा कि धीरज साहू के यहां से बरामद भारी नकदी आपलोगों की कमाई का पैसा है। जाहिर है, धीरज साहू को लेकर बनी छवि कांग्रेस समेत महागठबंधन के प्रत्याशियों के विरुद्ध जाएगी। राज्य में भाजपा के अन्य प्रमुख स्टार प्रचारकों की रैलियों में भी वे निशाने पर होंगे।

धीरज साहु के बहाने भाजपा झारखंड में विरोधियों के खिलाफ कर रही हमले

धीरज साहू के बहाने भाजपा झारखंड में गठबंधन के विरुद्ध मुखर है, जबकि कांग्रेस को इसका जवाब तक देते नहीं बन रहा है। धीरज प्रसाद साहू के ठिकानों पर भी जब छापेमारी हुई तो कुछ चुनिंदा कांग्रेसी नेता उनके साथ नजर आए थे। तब धीरज साहू ने स्पष्ट किया था कि बरामद नकदी से कांग्रेस का कुछ लेना-देना नहीं है। फिलहाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभाओं में उनके उल्लेख से धीरज साहू की अकूत कमाई आमजनों के बीच एक बार फिर से चर्चा के केंद्र में होगा।

यह भी पढ़ें

Nitish Kumar: नीतीश कुमार तो ऐसे न थे! मुस्लिम वोट बैंक पर आरजेडी को खूब सुनाया; सियासत तेज

Tejashwi Yadav: दर्द से कराह रहे तेजस्वी ने दिया भावुक संदेश, हेल्थ पर दी ताजा जानकारी; क्या आज करेंगे रैली?

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs CSK Live Score: बारिश के बाद गरजे RCB के बल्लेबाज, चेन्नई को जीत के लिए मिला 219 रनों का टारगेट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now